बेदघोषNameसामरिक अवसर

  • जारी करने का समय:2022-04-06 21:41:27
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:295
  • त्वरित विवरण:

    बेदघोष,बेदघोषपावर इलेक्ट्रोनिक नियंत्रण,Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dr

लेख सामग्री
बेदघोषपावर इलेक्ट्रोनिक नियंत्रण,

Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

बेदघोषस्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता का प्रिन्सिप्ल: स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता एक अवयव है जो कम संबंध AC वोल्टेज, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.

तेल के बारे में क्या है?

हिरोशिमासमाज का तेज विकास विकास और कम्प्यूटर के सदैव विकास विकास प्रक्रिया के सारे प्रक्रिया में डाटा का गणना लंबे परिणाम हुआ है. केवल गणना एन्टिटी मॉडल और पद्धतियों का प्रभावी चयन है, गणना परिण सिर्फ तेल का मौजूदा वितरण स्पष्ट रूपांतरित कर सकता है कि विकास स्तर में स्पष्ट परिभाषित हो सकता है, लेकिन तेल की हवा और अन्य संरचना भी प्रभावित रूपांतरित कर सकता है और एक निश्चित स्कोप

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वाला


बेदघोषNameसामरिक अवसर



पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया

रूपांतरित करनेवाला निर्माता हाथ स्पर्क पद्धति को प्रयोग नहीं करना चाहिए कि उच्चवोल्टेज उपकरण पता लगाए, जैसे कि प्रक्रिया में रूपांतरित करनेवा पावर प्रदान के बिना उपकरण के लिए और जिसके शेल विश्वासी पृष्ठभूमि युक्ति है, तापमान या तापमान की उत्पन्न हाथ से द्वितीय उपकरण हाथ स्पर्क पद्धति द्वारा परीक्षा किया जा सकता है जब वह गर्म हो जाता है और जाता है.

क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.

देखने के लिए क्लिक करेंतेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

बिजली लाड के संस्थापन के लिए बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents power failure, damage to machinery and equipment, etc.

संरक्षण के दौरान अविश्वासित निष्क्रिया का निष्क्रिया से बचाना: जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले कोर को दुरुस्त करने के लिये विशेष ध्यान दिया जाएगा कि सोलोनोइड कोल की पा


बेदघोषNameसामरिक अवसर



सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबल

क्वेरीबिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, हालाँकि सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के पास बलवान स्वाधीन है, यह सामान्य रूप से खुला संरचना है या स्वाधीन के लिए बहुत संवेदनशील है, विशेष रूप से सू इसलिए, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला केवल जबकि हवा नम्रता % के नीचे होता है उच्च स्थिर प्राप्त कर सकता है स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाला भी गंभीर मौस्चर से रोकने के लिए लंबार्मिक बन्द करने को रोकेगा. जब पृष्ठभूमि रिस्टेंस मूल्य / V से कम है (ऑपरेटिंग वोल्टेज़), यह सूचना देता है कि रूपांतरित करनेवाला गंभीर है और परीक्षा कार्य

तेल के बारे में क्या है?

बेदघोषपावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω,बेदघोषसूखी प्रकार परिवर्तन के लिए एम्बियन्ट तापमान की आवश्यकता,बेदघोषपावर रूपांतरित करें, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

कोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले, रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्ल

कोर स्क्रीव छोड़ें

बेदघोषअन्य उत्पाद जानकारी
  • अल वकराहवोल्टेज रूपांतरकमशीनिंग प्रेसिजन के आधार पर प्रभावित करने वाले कारकों का विश्लेषण

    अल वकराहवोल्टेज रूपांतरकमशीनिंग प्रेसिजन के आधार पर प्रभावित करने वाले कारकों का विश्लेषण

  • छलके हुएहाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्म वाहनविविध प्रदर्शन में सुधार

    छलके हुएहाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्म वाहनविविध प्रदर्शन में सुधार

  • छलके हुएहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजबाजार अशांत है

    छलके हुएहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजबाजार अशांत है

  • ग्योंग्योसहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल प्रकारउत्पादन प्रक्रिया विश्लेषण

    ग्योंग्योसहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल प्रकारउत्पादन प्रक्रिया विश्लेषण

  • ग्योंग्योसहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मउद्योग अनुसंधान रिपोर्ट

    ग्योंग्योसहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मउद्योग अनुसंधान रिपोर्ट

  • ग्योंग्योसस्टेज लाइटिंग एलिवेटरब्रांड जागरूकता को आकार देने पर ध्यान दें

    ग्योंग्योसस्टेज लाइटिंग एलिवेटरब्रांड जागरूकता को आकार देने पर ध्यान दें

  • सऊदी अरबशक्ति परिवर्तकका मूल ज्ञाननिर्णय और समन्वय

    सऊदी अरबशक्ति परिवर्तकका मूल ज्ञाननिर्णय और समन्वय

  • कार्लोहाइड्राउलिक मार्गदर्शन रेल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मरंग अंतर में क्या गलत है?

    कार्लोहाइड्राउलिक मार्गदर्शन रेल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मरंग अंतर में क्या गलत है?

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: बेदघोषNameसामरिक अवसर जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा बेदघोषNameसामरिक अवसर, बेदघोषNameसामरिक अवसर सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप बेदघोषNameसामरिक अवसर उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और बेदघोषNameसामरिक अवसर समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त बेदघोषNameसामरिक अवसर एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको बेदघोषNameसामरिक अवसर में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!